अकेला 

एक अप्रत्याशित घटनाक्रम में ठाणे न्यायालय ने फरार हफ्ताखोर बीनू निनान वर्गिस उर्फ़ काला कौआ के खिलाफ सख्त निर्देश दिया है। कोर्ट ने पुलिस से कहा है कि बीनू वर्गिस को गिरफ्तार कर उसके सामने पेश करो।

11 अगस्त 2021 को माननीय न्यायाधीश पी. जी. इनामदार ने बीनू वर्गिस के खिलाफ गैर जमानती वारंट इश्यू करते हुए पुलिस को निर्देश दिया कि आरोपी (बीनू वर्गिस उर्फ़ काला कौआ) को गिरफ्तार कर उनके सामने पेश करो। यह निर्देश कापुरबावडी पुलिस स्टेशन में दर्ज हफ्ता उगाही की एफआईआर (नंबर-241/2021, भादंसं की धारा-384. 385 और 34) में माननीय न्यायाधीश ने दिया है।

सुना है कि तब से पुलिस बीनू वर्गिस की गिरफ्तारी के लिए जयपुर (राजस्थान), कोल्हापुर, पुणे, मुंबई, नवी मुंबई में छापेमारी कर रही है।

यह भी सुना है कि बीनू वर्गिस धमकी दे रहा है कि यदि वह गिरफ्तार होता है तो ठाणे पुलिस में भूचाल आ जायेगा। वह अपना मुंह खोल देगा। जो जो पुलिस अधिकारी (खासकर सीनियर इंस्पेक्टर्स) उसके साथ ब्लैकमेलिंग और हफ्ताउगाही में शामिल थे, वह सबका नाम ले लेगा। आखिर जेल में साथ देने के लिए कोई तो चाहिए।

बीनू वर्गिस के खिलाफ ठाणे शहर में हफ्ताउगाही के अबतक तीन मामले दर्ज हुए हैं। दो मामलों में तो शिकायतकर्ता गवर्नमेंट अधिकारी हैं जिनसे बीनू वर्गिस ने हफ्ता ले लिया था।

4.3 18 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
1 Comment
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
Rajesh vikrant
Rajesh vikrant
22 days ago

बढ़िया